Saturday 30 September 2017

मोहित मदान को हैं ‘अक्सर 2’ से उम्मीदें


-दीपक दुआ...
मोहित मदान जन्मे तो दिल्ली में लेकिन पले-बढ़े न्यूजीलैंड में। एक्टिंग का शौक उन्हें मुंबई खींच लाया जहां ढेरों विज्ञापनों के अलावा एक फिल्म लव एक्सटेंशनमें भी उन्होंने काम किया। अब वह 6 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही निर्देशक अनंत महादेवन की फिल्म अक्सर 2’ में आ रहे हैं। उनसे हुई एक बातचीत-
       
-न्यूजीलैंड से मुंबई, सिर्फ एक्टिंग के लिए?
-जी। दरअसल मेरे मन में शुरू से ही था कि मुझे एक्टिंग ही करनी है तो जब कैरियर चुनने का सवाल मेरे सामने आया तो मैंने वही किया जो मैं चाहता था। देखिए, जोखिम तो हर काम में है। मैं कम से कम वह तो कर रहा हूं जो मैं चाहता था।
-लेकिन बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने के लिए हिम्मत कहां से आई?
-हिम्मत आई मेरे खुद के आत्मविश्वास से। मुझे अपनी काबिलियत पर भरोसा था कि मैं जो भी करूंगा, पूरी तरह से डूब कर करूंगा। इसी हिम्मत के दम पर ही मैं यहां पर टिका हुआ हूं।
-‘अक्सर 2’ के बारे में बताएं?
-इसे अक्सरकी ही तरह अनंत महादेवन ने डायरेक्ट किया है लेकिन यह उस फिल्म का सीक्वेल नहीं है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें मेरे किरदार का नाम बच्चन सिंह है। यह एक ग्रे-शेड वाला रोल है और मुझे पूरा यकीन है कि जब यह फिल्म आएगी तो लोगों को न सिर्फ फिल्म अच्छी लगेगी बल्कि मेरा काम भी बहुत पसंद आएगा और इसके बाद लोग मुझे अच्छी तरह से पहचानने भी लगेंगे।
-इसके अलावा और कोई फिल्म भी कर रहे हैं?
-एक और फिल्म है इश्क तेरा। यह भी पूरी हो चुकी है और कभी भी आ सकती है।

(दीपक दुआ फिल्म समीक्षक व पत्रकार हैं। 1993 से फिल्म-पत्रकारिता में सक्रिय। मिजाज से घुमक्कड़। अपनी वेबसाइट सिनेयात्रा डॉट कॉम (www.cineyatra.com) के अलावा विभिन्न समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, न्यूज पोर्टल आदि के लिए नियमित लिखने वाले दीपक रेडियो व टी.वी. से भी जुड़े हुए हैं।)


3 comments:

  1. It was very useful for me. Keep sharing such ideas in the future as well. This was actually what I was looking for, and I am glad to came here! Thanks for sharing the such information with us.

    ReplyDelete
  2. very informative post American state|on behalf of me} as i'm perpetually craving for new content that may facilitate me and my data grow higher.

    ReplyDelete